rajasthan 3rd grade teacher recruitment | www.exam.rajpanchyat

Thanks

शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू
राजसमंद त्न जिले में 2072 पदों के लिए तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन जमा कराने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 2 मार्च से शुरू होगी एवं 3 अपै्रल, 12 तक आवेदन जमा किए जाएंगे। जिला परिषद सीईओ रामनिवास जाट ने तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए रविवार को विज्ञप्ति जारी की। कक्षा 1 से 5 एवं कक्षा 6 से 8 के लिए अलग अलग पारी में परीक्षा होगी। इसके लिए 2 मार्च से ऑनलाइन आवेदन जमा होने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। परीक्षा नियमावली संबंधी विस्तृत विज्ञप्ति वेबसाइट 222.द्ग3ड्डद्व.ह्म्ड्डद्भश्चड्डठ्ठष्द्धड्ड4ड्डह्ल.द्दश1.द्बठ्ठ पर उपलब्ध रहेगी। इसमें 1 जनवरी, 2013 तक 35 वर्ष पूर्ण नहीं करने वाले अभ्यर्थी आवेदन भर सकेंगे। इन कर्मचारियों के लिए अंशदायी पेंशन योजना लागू होगी।
बावड़ी में महिला की लाश मिली
नाथद्वारा त्न लाल बाग क्षेत्र स्थित भंडारी बावड़ी में रविवार शाम महिला की लाश मिली। लाश करीब तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। एएसआई हाल सिंह ने बताया कि पुलिस को उद्यान अधीक्षक हरि सिंह राजपुरोहित ने भंडारी बावड़ी में लाश की सूचना दी थी। पुलिस के जवानों ने क्षेत्र के लोगों की मदद से शव को निकाला। शव करीब तीन दिन पुराना था, जिसमें गलन होने लगी थी। मृतका की उम्र करीब 35 साल है, जिसने पीली साड़ी व कॉफी कलर का लहंगा पहन रखा था। शिनाख्त में नाकाम रहने पर शव को चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवा दिया गया।
दहेज के लिए महिला को
घर से निकाला
रेलमगरा (ग्रामीण)त्न गमेरपुरा की महिला को दहेज के लिए घर से निकालने का मामला थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार गमेरपुरा निवासी उदी पत्नी माधवलाल सालवी ने यह रिपोर्ट दर्ज करवाई।प्रार्थी ने पति माधव लाल, ससुर गणेश लाल, सास गंगा देवी को नामजद करवाया है।

Thanks

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts